Thursday, October 3, 2019

PGVT Tiles | GVT Tiles | 24X24 | 600X600mm

PGVT Tiles 2x2

PGVT 24X24
PGVT में एक चमकता हुआ एक सरफेस होता है। जिसे चमकदार लुक देने के लिए पोलिश की जाती है। PGVT Tiles 24 x 24 में 900 से भी ज्यादा डिजाईन मिलती है। PGVT Tile में 6 लेयर्स होते है। ये टाइल्स मार्बल की तरह देखती है। हालाकि मार्बल बहोत मेहेंगा मिलता है। पर मार्बल जेसे देखनी वाली टाइल्स मिलती है। वो मार्बल से बहोत कम दाम में मिल जाती है। PGVT Tiles ग्लॉसी टाइल्स मिलती है।

GVT Tiles 600x600 mm

GVT 24X24
GVT Tiles 600 x 600 mm टाइल्स अपने घर को एक दम न्यू लुक देने के लिए बेस्ट टाइल्स है। GVT Tiles में वूडन जेसे दिखने वाली भी डिज़ाइन मिलती है। और इस टाइल्स का सरफेस एक दम रुस्टिक(मैट) होता है। ये टाइल्स मैट होने क कारन इसमें फिसलने का कोई प्रॉब्लम नहीं होता है। और ये टाइल्स अपने घर को एक न्यू लुक देता है। इस डिजिटल युग के ज़माने में  विट्रीफाइड टाइल्स ही लोग अपने घर में लगाते है।

PGVT TILES / GVT TILES

PGVT 600x600 mm
डिजिटल विट्रिफिएड टाइल्स नई टाइल्स है। जिसमे डिजिटल प्रिन्ट किया हुआ होता है। डिजिटल प्रिन्ट यानि की कोई भी डिजाइन बन सकते है। ये दूसरी विर्टिफिएड टाइल्स से बिलकुल अलग है। इसमें आप कोई भी डिजाइन बना सकते है। इसमें इटालियन मार्बल टाइप की डिजाइन भी बना सकते है। आज के मार्केट में डिजिटलटाइल्स की मांग ज्यादा है। डिजिटल टाइल्स में 2x2 से लेकर बड़ी से बड़ी टाइल्स मिल जाती है। जैसे की नाम से ही पता चलता है डिजिटल टाइल्स इसमें आप अपनी या किसीकी भी तस्वीर या अपने हिसाब से कोई भी डिजाइन की टाइल्स बनवा सकते है।

PGVT TILES / GVT TILES

GVT 600X600 mm
डिजिटल वॉल टाइल्स की भी ज्यादा मांग है। डिजिटल वॉल टाइल्स ना ही सिर्फ आपके कमरे की दीवारों को सुरक्षित रखती है बल्कि कमरे को एक नया लुक देती है। जिसके छोटे कमरे भी बड़े लगते है। यह टाइल्स नेनो और डबल चार्ज फ्लोर टाइल्स के बाद नई जनरेशन टाइल्स है। GVT को ग्लेज़ विट्रिफिएड टाइल्स कहा जाता है। और PGVT को पॉलिश्ड ग्लेज़ विट्रिफिएड टाइल्स कहा जाता है। और इसे डिजिटल ग्लेज़ टाइल्स के नाम से भी पहचाना जाता है। ये टाइल्स में Engof और गिलास की छोटी सी परत चढाई जाने के बाद डिजिटल मशीन से प्रिंट करते है।
GVT Tiles में Matt Finish, Rustic Hard Matt Finish में सरफेस आती है। PGVT Tiles में Glossy Finish, High Glossy Finish, Mirror Finish, में आती है। और डिजिटल प्रिंटिंग होने की वजह से इसमें Design Range बहोत ही बड़ी मिलती है।

PGVT TILES / GVT TILES PRICE | फ्लोर टाइल्स

PGVT TILES / GVT TILES Tiles की Price Rs. 24/- से लेकर Rs. 250/- तक है।