Saturday, July 3, 2021

Polished Porcelain Tiles | Pgvt Gvt Tiles | Slab Tiles India | Glazed Vitrified Tiles

PGVT Tiles | GVT Tiles

Pgvt tiles full form यानि की Polished Glazed Vitrified Tiles है यानि की पॉलिशड की हुई टाइल्स, जिसे ग्लॉसी भी बोल सकते है। और GVT Tiles means  Glazed Vitrified Tiles फुल फोम है जिसे पॉलिशड नहीं किया होता इसी लिए उसे मैट फिनिश भी बोलै जाता है। इसमें कई अलग अलग सीरीज़ आती है, जैसे की ग्लॉसी, मैट, सुगर फिनिश, हाई ग्लॉसी फिनिश (Baby Finish), लपाटो सीरीज़, ऐसी सभी सीरीज़ आती है।

PGVT Vitrified Tiles

फ्लोरिंग टाइल्स PGVT में आपको बाहोत सारी डिज़ाइन मिल जाएगी। PGVT TILES में डिजिटल मशीन से प्रिंट की हुई बहोत सारी अलग डिज़ाइन मिलती है। आज के आधुनिक युग में टाइल्स के उध्योग में भी बहोत प्रगति की है मोरबी ने, उसमे भी Polished Glazed Vitrified Tiles में तो Digital मशीन से प्रिंट की हुई मार्बल की बहोत सारी Random Design मिल जाती है। आज के इस आधुनिक युग में आप आपने हिसाब से अपनी पसंद की कोई भी डिज़ाइन बनवा सकते है। PGVT Tiles की और ज्यादा डिज़ाइन के बारे में जानने के लिए हमारी website :- www.sastatiles.com पर Visit कीजिये।

Vitrified Tiles PGVT

फ्लोर टाइल्स PGVT Tiles में लोट में भी बहोत सारी प्रिमियम की डिज़ाइन सस्ते भाव में मिल जाती है। GVT | PGVT Tiles में रेग्युलर में भी बहोत सारी अच्छी डिज़ाइन मिल जाती है हमारी कंपनी Sasta Tiles में Vitrified Tiles में रेग्युलर में तो कई सारी अनलिमिटेड डिज़ाइन तो है ही, लेकिन Export की भी बहोत सारी डिज़ाइन का Option मिल जाता है। हमारी कंपनी में विट्रिफिएड टाइल्स GVT | PGVT Tiles में अलग अलग बहोत सारी डिज़ाइन के साथ साइज भी सभी मिल जायगी। जेसे की 2x2 (600x600mm), 2x4 (600x1200mm), 32x32 (800x800mm), 32x48 (800x1200mm), 32x64 (800x1600), 4x4 Feet (1200x1200mm), 4x8 Feet (1200x2400mm) Slab Tiles ये सभी साइज में हमारे पास डिज़ाइन Available है।

GVT | PGVT Tiles के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए हमारी YouTube चेनल पर  https://www.youtube.com/user/SASTATILES  सब्सक्राइब करे।