Wednesday, August 21, 2019

Black Tiles Design

Black Tiles Design | फर्श टाइल्स

black tiles

आधुनिक टाइल्स रिसर्च के मुताबिक ये पाया गया है की Black Tiles कमरे में ज्यादा उठाव देती है। ब्लेक टाइल्स एक क्लासिक ओर आधिनुक दोनों शैली के अनुरूप है।
पहले Black Tiles का उपयोग केवल बॉर्डर टाइल्स के लिए ही होता था। लेकिन अभी तो वॉल और फ्लोर दोनो के लिए ब्लेक टाइल्स का उपयोग होता है।

Black Tiles  Floor | टाइल फर्श 

GOLDEN-PORTRO-black-tiles
सिरेमिक Black Tiles से बना फर्श कमरे मे फर्नीचर ओर फर्नेश के आकारो ओर रंगो को बहोत अच्छे से दर्शाता है। इसी लिए ब्लेक टाइल्स ऐसे वातावरण के बारे सोचने के लिए एक उत्कृष्ठ आधार है।


आज के डिजिटल टाइल्स के युग में Black Tiles के साथ दूसरे अन्य रंगो को मिलके अलग डिजाइन बना सकते है।आज के बाजार में ब्लेक के साथ ऊपर हल्का हल्का सिल्वर कलर को मिला के एक बहोत ही अच्छी डिजाइन बनती जिसे आज की तारीख में लोग Black Pottro के नाम से जानते है।


ब्लेक फ्लोर टाइल्स सभी साइज आती है। जेसे की 2 x 2, 2 x 4, 32 x 32, 32 x 48 जेसी ओर भी बड़ी साइज में आती है। बड़े बड़े शोरूम, होटेल, शॉपिंगमॉल में ज्यादा तर फ्लोर में Black Tiles लगाते है।

Black Tiles for Kitchen


Black Tiles For Kitchen
Black Tilesकिचन में वॉल ओर फ्लोर में दोनों में उपयोग में आती है। किचन Black Wall Tiles में कई अलग अलग डिजाइन आती है।जेसे की ब्लेक के साथ दूसरे रंगो को मिला के किचन की डिजाइन बना कर हाइलाइट कर सकते है। ब्लेक के साथ लाइट रंगो को मिलके दो अलग डिजाइन बना सकते है। जेसे लाइट डार्क ओर हिलाइटर मिलके एक डिजाइन का सेट बनता है।कई लोगो के किचन में पटेशन वाइट मार्बल का होता है। जिसके साथ Black Tiles बहोत ही अच्छा लुक देती है। ओर कई किचन का फर्नीचर ग्रे या अलग रंगो का होता है जिसके साथ ब्लेक फ्लोर टाइल्स बहोत अच्छी लगती है।

Black Tiles for Bathroom

Black Tiles for Bathroom
Black Tiles बाथरूम के लिए भी उपयोग होती है। बाथरूम में Black Tiles का उपयोग करने से बाथरूम साफ ओर अच्छा दिखता है। बाथरूम में नल और सवरपेनल स्टील के होते है। जिसके साथ ब्लेक टाइल्स अच्छा लुक देती है। ब्लेक टाइल्स वॉल में भी सभी साइज में अति है। जेसे की 8x12, 10x15, 12x18, 12x24 जेसी साइज में आती है।

Black Tiles Price | फर्श टाइल्स डिजाइन price


Black Wall Tiles Price Rs. 85 से लेकर Rs. 350 बॉक्स तक आती है। Black Floor Tiles Price Rs. 200 से लेकर Rs. 1500 बॉक्स तक आती है।