Wednesday, October 2, 2019

Double Charge Tiles

Double Charge Tiles 2 x 2

Double Charge Tiles

डबल चार्ज  एक  प्रकार  की  विट्रिफिएड  टाइल्स  है। जिसे आप अपने घरमे, लिविंगरूम में, और Corporate Office में हर जगह पर फ्लोर मर उपयोग में ले सकते है।
डबल चार्ज  अलग अलग  रंगो  में और साइज में मिल जाती है। दूसरी और विट्रिफिएड टाइल्स की  तुलना में डबल चार्ज की थिकनेस (जड़ाई) ज्यादा होती है। इसमें डबल पॉलिश्ड किये हुए दो अलग पड दीखते है।
डबल चार्ज की थिकनेस दूसरी विट्रिफिएड टाइल्स की तुलना में 3mm या 4mm ज्यादा होती है। इसी लये टैफिक वाले विस्तार में डबल चार्ज ज्यादा बेटर है। डबल चार्ज एक प्रेस के माध्यम से बनाया जाता है।

Double Charge Vitrified Tiles 24x24

Double Charge Vitrified Tiles

जिसकी वजह से प्रिन्ट कीया हुआ पड़ अलग दिखता है। ये प्रक्रिया बहोत जटिल होती है। इसीलिए ऊपर की डिजाइन की जड़ाई 4 mm से ज्यादा नहीं होनी चाहिए क्युकी ज्यादा होने से टाइल्स की ताकत कम हो जाती है।
टाइलों की हमारी नई रेंज को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह प्रकृति की नकल का सबसे अच्छा अनुकरण करता है। डबल विट्रीफिकेशन प्रक्रिया टाइल को मजबूत बनाती है और इसे कोर तक जम जाती है।  हालांकि, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि ताकत के साथ-साथ शक्तिशाली टाइलें स्टाइलिश सौंदर्यशास्त्र भी ले जाती हैं जो समय की कसौटी पर खरा उतरती हैं।

Double Charge Vitrified Tiles Price 600x600 mm | फ्लोर टाइल्स

डबल चार्ज टाइल्स की प्राइस Rs. 25/- से Rs. 35/- Per. Sqft तक है।