Friday, October 18, 2019

Digital Wall Tiles Design

Digital Wall Tile | टाइल्स की डिजाइन

Digital Wall Tiles Design में बहोत सारी डिज़ाइन मिलती है। Digital Wall Tiles में 8x12, 10x15, 12x18, 12x24, 12x36 की साइज अभी मार्किट में ज्यादा चलती है। Digital Wall Tiles में बाथरूम, किचन, एलिवेशन और लिविंगरूम टाइल्स मिलती है। Digital Wall Tiles में सभी डिज़ाइन मिल जाती है।

Digital Wall Tiles for Kitchen | टाइल्स डिजाइन | रसोई टाइल

Digital Wall TIles For Kitchen
Digital Wall Tiles में किचन और बाथरूम की भी अलग अलग डिज़ाइन मिलती है। किचन में फल, सब्जी जैसी और भी कई सारि किचन की डिज़ाइन Digital Wall Tiles में कॉन्सेप्ट में मिलती है। जिसमे लाइट, डार्क, और हाई लाइटर के कॉन्सेप्ट में आती है। जिसमे फल, सब्जी, जैसी डिज़ाइन की टाइल्स से हाई लाइट करके किचन और भी सुन्दर और आकर्सक लगता है।

Digital Wall Tiles for Bathroom | बाथरूम की टाइल्स की डिजाइन

Digital Wall Tiles For Bathroom
Digital Wall Tiles बाथरूम में भी मछली और फ्लावर जैसी डिज़ाइन मिलती है। Digital Wall Tiles बाथरूम में भी किचन की तरह लाइट, डार्क, और हाई लाइटर के कॉन्सेप्ट में आती है। Digital Wall Tiles की प्रिंटिंग डिजिटल मशीन से होती है जिससे इसमें कोई भी डिज़ाइन मिल सकती है।

Digital Wall Tiles for Hall | Wall Tiles for Living Room | टाइल्स डिजाईन फॉर हॉल wall

Digital Wall Tiles Design For Holl
Digital Wall Tiles का उपयोग घर में हॉल में भी दिवालो के लिए होता है। जिससे घर में एक अलग ही चमक और आकर्सन दिखता है। Digital Wall Tiles हॉल में बड़ी साइज़ में ज्यादा अच्छी लगती है। हॉल बड़ा होता है इसी लिए छोटी साइज का लुक अच्छा नहीं आता बड़ी साइज बहोत अच्छा लुक देती है।

Digital Wall Tiles Price in India

Digital Wall Tiles की एक बॉक्स की Price Rs. 75/- से लेकर Rs. 300/- तक की है।