Thursday, August 29, 2019

White Tiles Design

white tiles

White Tiles

वाइट टाइल्स फ्लोर के ओर वॉल (दीवाल) दोनों में आती है। वाइट टाइल्स मैट, ग्लॉसी, ओर हाई ग्लॉसी फिनिश में आती है।
डिजिटल टाइल्स की दुनिया में वाइट टाइल्स एक बहोत ही अच्छा उपाय है। वाइट टाइल्स में एक ऐसा तेज होता है जिससे पुरे घर में एक अलग ही ऊर्जा का वातावरण हो जाता है।
ज्यादा तर लोगो की पसंद वाइट टाइल्स होती है। अपने घर को एक साफ ओर सुन्दर लुक देने वाइट टाइल्स एक बेस्ट उपाय है। 
white tiles for floor


White Tiles Floor

वाइट टाइल्स फ्लोर में कई साइज में आती है, जेसे की 2x2, 2x4, 32x32, 32x48 ओर भी बड़ी साइज में आती है। इसमें वाइट के साथ दूसरे रंगो को मिलके वाइट के पर हलकी हलकी डिज़ाइन भी बना सकते है।
जेसे की वाइट के साथ ऊपर हलकी हलकी ब्लेक कलर को मिला के अलग डिजाइन बना सकते जिसे ज्यादा तर लोग उसे सत्वारियो के नाम से जानते है।
आज के बाजार में सबसे सस्ता भी एवं सबसे महंगा भी वाइट टाइल्स ही मिलता है। वाइट में सत्वारियो की तरह ओर भी दूसरे रंगो को मिलके अलग डिजाइन बना सकते है।
White Tiles For Kitchen

White Tiles For Kitchen

अपने घर में किचन में भी वाइट टाइल्स का उपयोग कर सकते है। किचन मे वाल ओर फ्लोर दोनो में मे वाइट टाइल्स का उपयोग होता है।
आज के डिजिटल युग में किचन मे वाइट के साथ दूसरे रंगो को मिलके किचन की डिजाइन बना सकते है। जिससे किचन को एक अलग लुक मिल सकता है।
जेसे की किचेन की डिजाइन में  फल सब्जी और चाय का कप जेसी डिजाइने वाइट टाइल्स में ज्यादा अच्छा उठाव देती है।
ज्यादा तर घरो में प्लेटफॉर्म ब्लेक कलर का होता है, जिसके साथ वाइट टाइल्स ज्यादा अच्छा उठाव देती है। ओर वाइट टाइल्स सफाई के बाद चमक उठती है जिससे किचन साफ और चमकदार नजर आता है। इसी लिए ज्यादा तर लोग वाइट टाइल्स उपयोग करते है।   
White Tiles Bathroom

White Tiles For Bathroom

वाइट टाइल्स का उपयोग बाथरूम के लिए भी होता है। ज्यादा तर बाथरूम में सवरपेनल ब्लेक होता है जिसके साथ वाइट टाइल्स का बहोत अच्छा लुक अता है।
बाथरूम में भी अलग अलग डिजाइन जेसे की मछली की ओर पानी वाली डिजाइन आती है जिसमे बेजिक कलर वाइट ही होता है।
वाइट टाइल्स छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी साइज में मिल जाती है। तो बाथरूम छोटा हो या बड़ा बाथरूम की साइज के हिसाब से वाइट टाइल्स मिल जाती है।

White Tiles Price

वाइट वॉल टाइल्स की प्राइस  Rs. 80 से लेकर Rs. 500  पर बोक्स में आती है। वाइट टाइल्स फ्लोर की साइज  Rs. 150 से लेकर Rs. 1500 पर बॉक्स तक है।