Monday, September 2, 2019

Wall Tiles

Wall Tiles In India :  हम वाल टाइल्स डिजाईन का उपयोग कहा कर सकते है?? 

ग्राहकों की बदलती पसंद और रूचि के अनुसार भारत के वॉल टाइस उत्पादकों ने अलग अलग प्रकार के उपयोग के लिए अलग अलग प्रकार की डिजिटल वॉल टाइल्स का उत्पादन शुरू किया इसके साथ हम इसका उपयोग कहा और कैसे करना है वो भी बताते है।

wall tiles for living room

Wall Tiles For Living Room | टाइल्स डिजाइन फोटो

लिविंग रूम को एक सुन्दर रूप से सजाने के लिए लिविंग रूम में लगने वाली टाइल्स भी बड़ी और बहोत ही अछि डिजाइन की होनी चाहिए। लिविंग रूम घर का सबसे बड़ा कमरा होता है। इसमें घरके सभी सदस्य साथ बैठकर साथ में समय बिताते है। इसी लिए इस कमरे को सबसे अच्छे से सजाया भी जाता है। इसी लिए इस कमरे में लगाने वाली टाइल्स इसी होनी चाहिए जिसे कमरे का वातावरण साफ और सुघड़ लगाना चाहिए।

wall tiles for bedroom

Wall Tiles For BedRoom

बैडरूम की दीवारे बहोत बड़ी नहीं होती इस लिए बैडरूम की वाल टाइल्स की साइज़ भी बहोत बड़ी नहीं मीडियम साइज की होनी चाहिए। बैडरूम एक ऐसी जगह है जहा पे शरीर और आत्मा दोनों बचो की तरह आराम करते है। इसी लिए बैडरूम की वॉल टाइल्स नरम रंगो की और सूक्ष्म होनी चाहिए।

Wall Tiles For BathRoom

Wall Tiles For Bathroom

सभी के ज्यादा तर बाथरूम की साइज छोटी होती है। इसी लिए छोटी साइज की वॉल टाइल्स की ज्यादा मांग रहती है। और इसमें भी मछली की डिजाइन वाली टाइल्स और 3D इफेक्ट वाली टाइल्स ज्यादा बेटर है। क्युकी 3D इफेक्ट वाली चमकदार टाइल्स में पानी आसानीसे सरक जाता है जिसे दीवारे साफ और चमकदर लगती है।

wall tiles for kitchen

Wall Tiles For Kitchen

हम भारतीय को अपने भोजन से बहोत प्यार होता है। इसी लिए गृहणी भोजन पकाते समय उत्साहित रहती है। इसी लिए किचन की टाइल्स की डिजाइन ऐसी होनी चाहीये जिससे भोजन पकाते समय प्रेरणादाई वातावरण प्रदान करे। किचन वॉल टाइल्स हाइलाइट और किचन के पिक्चर के सेट में मिलती है। डिजिटल प्रिन्ट की मदद से आप अपने हिसाब से अपनी पसंद की किचन की वॉल टाइल्स बनवा सकते है।

Wall Tiles Price

वॉल टाइल्स की एक बॉक्स की रेट Rs. 150 से लेकर Rs. 2500 तक की है

Note

आप वॉल टाइल्स की किंमत हमरे कॉन्टेक्ट नंबर या हमारी वेबसाइट पर से जान सकते है हम टाइल्स ऑनलाइन भी सेल करते है।