Saturday, September 28, 2019

Vitrified Floor Tiles | Nano Polished Vitrified Tiles

Nano Soluble Salt Tiles 24x24

nano polished vitrified tiles
नैनो विट्रीफाइड टाइल्स को नैनो पोर्स और सिलिका की एक तरल परत के साथ आश्रय दिया जाता है ताकि उन्हें चिकना और चमकदार बनाया जा सके। हम सुरुचिपूर्ण डिजाइन का उत्पादन करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले सजावटी कागज का उपयोग करते हैं जो आपके क्षेत्र को चमक देते हैं। उनका कॉम्पैक्ट आकार उनके लचीलेपन को जोड़ता है।ये टाइलें स्क्रैच-प्रूफ और क्रैक-प्रतिरोधी हैं जो आपके स्पेस को लंबे समय तक चमकती हैं। नैनो विट्रीफाइड टाइल्स चमकदार बनावट, विभिन्न प्रकार के डिजाइन, रंग और सर्वोच्च फिनिश के साथ आती है। इसके अलावा, हम हमारे उत्पादन वर्ग को अलग रखने के लिए अंतरराष्ट्रीय मानकों का पालन करते हैं।
Nano Vitrified Tiles
नेनो (सॉल्युबल सॉल्ट) टाइल्स सबसे पुरानी और सस्ती टाइल्स है। सॉल्युबल सॉल्ट टाइल्स को सॉल्युबल सॉल्ट टेक्नोलॉजी भी कहते है। सॉल्युबल सॉल्ट का उपयोग टाइल्स में रंग और प्रिन्ट के लिए उपयोग में आता है।
नेनो में बैजिक कलर आइवरी होता है। नेनो में एक ही साइज आती है। 2 x 2 (600 x 600 mm) आती है। नेनो में आइवरी के ऊपर हलकी हलकी कुछ डिजाइन आती है। लेकिन बैजिक कलर तो आइवरी ही होता है।
विट्रिफिएड टाइल्स का फर्स्ट प्रोडक्सन यानि की नेनो का सबसे पहले नोनो का प्रोडक्सन मोरबी (गुजरात) में हुआ था। नेनो में कुछ लिमिटेड डिजाइन ही होती है।
Vitrified Floor Tiles