Saturday, September 11, 2021

फुल बॉडी विट्रिफिएड टाइल्स | Full Body Vitrified Tile Manufacturer in Morbi India | Sasta Tiles

फुल बॉडी विट्रिफिएड टाइल्स

फुल बॉडी विट्रिफिएड टाइल्स नाम से ही पता चलता है, की इसमें दूसरी विट्रिफिएड टाइल्स के जैसे ऊपर की परत  अलग नहीं होता इसी लिए इसे फुल बॉडी टाइल्स बोला जाता है। अगर इस टाइल्स को बिच मे से काटेंगे तो भी वह अप टू डाउन पूरा सिंगल बॉडी ही रहेता है। फुल बॉडी विट्रिफिएड टाइल्स की Strength दूसरी विट्रिफिएड टाइल्स से ज्यादा होती है। फुल बॉडी विट्रिफिएड टाइल्स की Strength इतनी ज्यादा होती है की इसे आप ज्यादा ट्राफिक वाली जगह पर भी लगा सकते है।

Full Body Vitrified Tiles

फुल बॉडी टाइल्स पूरी एक रंग की होने के कारन इसमें Scratches काम दिखाई देते है। और फुल बॉडी टाइल्स की Brightness कभी कम नहीं होती। फुल बॉडी विट्रिफिएड टाइल्स में दाग धब्बे आसानीसे साफ हो जाते है। कटिंग जहा से आता है वहा पे अच्छा लगता है, क्युकी पूरा बॉडी सिंगल होता है तो एक ही कलर दिखेगा इसी लिए अच्छा लगता है

Full Body Tiles

फुल बॉडी विट्रिफिएड टाइल्स अलग अलग Size में और अलग अलग Thickness में आती है। जैसेकि Thickness में 9mm, 12mm, 15mm, और 20mm तक आती है। और साइज में 600x600mm, 600x1200mm, 1200x1200mm, 800x2400mm, और 1200x2400mm की साइज तक आती है। फुल बॉडी विट्रिफिएड टाइल्स Plan Color में Design में Cemento Color में और SNP (Salt And Paper) जैसी डिज़ाइन में मिलती है।