Thursday, December 26, 2019

Best Matt Step - Stair Riser Tiles Designs

Which Tile is best for Stairs? स्टेर टाइल्स में विट्रिफिएड बॉडी में भी आती है। और सिरेमिक बॉडी में भी आती है। Best for Stairs विट्रिफिएड बॉडी ही रहती है। StairsTiles में ग्लॉसी फिनिश और मैट फिनिश दोनों में आती है। लेकिन ज्यादातर मैट फिनिश में इस्तेमाल होती है इसीलिए ज्यादातर लोग मैट फिनिश वाले स्टेप राइज़र लगवाते है।

Step Riser Tiles Morbi

Step Riser Tiles
इंडिया में सबसे बेस्ट स्टेप राइज़र टाइल्स मोरबी गुजरात में मिलती है। हमारे पास सभी तरह की साइज के स्टेप राइज़र मिलते है। हमारे पास मोरबी बेस्ट अलग अलग डिज़ाइन के स्टेप राइज़र मिलते है। Step Riser Tiles में वुडेन वाली डिज़ाइन आपके घर को बहोत ही सूंदर लुक देती है। स्टेप राइज़र टाइल्स में वुड के साथ और भी कई सारी डिज़ाइन आती है। जैसे मैट में और ग्लॉसी में भी आती है।
Tiles for stairs Wooden
Step Riser Wall Tiles घर के अंदर के हीस्से में लगती है। जो हिस्सा सीडियो के पास का वॉल का हिस्सा होता है। वह पर लगती है। और इसी लिए उसे Tiles on Stairs Wall टाइल्स कहते है। Stairs Tiles Design for Home में बहोत सारी डिज़ाइन हमारी कंपनी में अवेलेबल है। सभी साइज में भी अवेलेबल है। स्टेर वॉल टाइल्स आपके घर हो के सूंदर और आकर्षक लुक देती है।

Stairs Tiles Design

3D Stair Tiles
Tiles Design for Stairs में हमारी कंपनी में बहोत सारी डिज़ाइन और सभी साइज में अवेलेबल है। जैसे की 12x48 (1x4 ft), 12x36 (1x3 ft), 12x32 (300x800 mm) जैसी सभी साइज मिलती है। Staircase Tiles Texture में वुडेन डिज़ाइन ज्यादातर होती है। Stair Tiles ग्लॉसी फिनिश में भी मिलती है। लेकिन ज्यादातर लोग वुडेन फिनिश का ज्यादा उपयोग करते है। Stair Wall Tiles में Elevation Tiles भी लगा सकते है। स्टेर वॉल टाइल्स में 3D डिजिटल टाइल्स भी एक सुन्दर लुक देती है। स्टेर वॉल टाइल्स में डेकोरेटिव वॉल टाइल्स भी बहोत अच्छा लुक देती है। Stair Wall Tiles में मार्बल टाइल्स की डिज़ाइन में भी कई लोग लगते है।

Tiles for stairs outdoors में ज्यादातर लोग Elevation Tiles ही लगवाते है। और एलिवेशन में मैट और ग्लॉसी दोनों में आती है। लेकिन ज्यादातर लोग मैट फिनिश का उपयोग करते है। Stair wall ideas में आप स्टेर वॉल को अपने पसंद की पेंटिंग लगाके डेकोरेटिव भी कर सकते है। स्टेर वॉल टाइल्स में मोल्डिंग ट्रिम इंटीरियर टाइल्स डिज़ाइन भी मिलती है। Stair Wall Tiles Design में कई सारी अलग अलग डिज़ाइन मिलती है। और स्टेर वॉल टाइल्स आपके घर को एक अच्छा और सूंदर लुक देती है।